मिर्च से भरे टब में नहाता है यो शख्स – देखिए ये विडियो

0
1001

आप कभी मिर्च से भरे टब में नहाए हो ? अगर नहीं, तो विडियो में इस शख्स को देखकर आपको मिर्ची जरूर लग जाएगी। आंख में ज़रा सी मिर्च चली जाए तो किसी की भी हालत पतली हो जाए। लेकिन ये शख्स तो मिर्च से भरे टब में नहाता है।मिर्च से लबालब भरे टब में नहाने वाले इस शख्स का नाम है चैमरे कैंडर। चैमरे कैंडर अपनी वीडियोस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। उन्होंने अपने इस पूरे अनुभव को यू-ट्यूब पर शेयर किया है। इससे पहले वह चॉकलेट और ऑरियो बिस्किट से भरे टब में नहाते हुए देखे जा चुके हैं।

इस वीडियो को 2 अगस्त से अब तक 20 लाख बार देखा जा चुका है। आप पढ़ कर हैरान हो जाएगें लेकिन इस शख्स ने नहाने वाले टब में मिर्च के सॉस की 1250 बोतलें डालीं हैं। इसके बाद वह ऊपर से भी इसमें लाल मिर्च डालता है। इसमें मजेदार बात यह थी कि सॉस की सभी बोतलें एक्सपायर हो चुकी थीं, यानि सॉस और पैसों की बर्बादी जैसी कोई बात यहां नहीं है।

आखिरकार, कैंडर इस हॉट सॉस में एक छोटी सी डुबकी लगाता है आप सोच रहे होंगे कि मिर्च के सॉस से भरे इस टप में एक बार नहाने के बाद इस शख्स को अफसोस हुआ होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही हुआ। उन्होने एक और डुबकी लगाई और इस बार वह ऊपर से नीचे तक इस सॉस में डूबे दिखे। मिर्च की आग कैसी होती है कैंडर को देख कर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं।

LEAVE A REPLY