अज़ीब सी आकृति को देखकर उड़ गए सभी के होश

0
691

अज़ीब सी आकृति को देखकर उड़ गए आपके के होश साइबेरिया इलाके के केमेरोवो शहर में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। लोगों ने आसमान में एक ऐसी आकृति देखी जिसे देखकर हड़कंप मच गया।रूस में आसमान में लोगों को कुछ ऐसा नजारा दिखा जिसे देखने के बाद लोग खौफ से सिहर उठे।

sky

घटना साइबेरिया इलाके के केमेरोवो शहर में हुई। बादल कुछ मशरूम की तरह नजर आ रहे थे जैसे कि न्यूक्लिअर अटैक के बाद उठने वाला गुबार होता है। स्थानीय लोगों को लगा कि उनका आखिरी वक्त करीब है।

कुछ लोगों को लगा कि न्यूक्लियर हमला हो गया है तो वहीं कुछ को आशंका थी कि नजदीक में ही स्थित कोयले की खदानों में धमाके की वजह से ऐसे बादल उठे हैं। इसके बाद, इमर्जेंसी नंबर पर मदद मांगने वालों की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने घटना से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।

असल में ये बादल प्राकृतिक तौर पर चक्रवाती तूफान की वजह से बने थे। नज़ारा बेहद खूबसूरत था, लेकिन किसी न्यूक्लिअर हमले की आशंका ने लोगों को हिला कर रख दिया। बाद में असलियत पता चलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं, कुछ ने माना कि ईश्वर ने प्रकृति के जरिए यह मेसेज दिया है कि वे मशरूम जुटाना शुरू कर दें। बता दें कि साल के इस वक्त रूस में बहुत सारे लोग मशरूम इकट्ठी करने से जुड़ी एक्टिविटी में हिस्सा लेते हैं।

LEAVE A REPLY